मध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

Amit Shah MP Visit: मध्य प्रदेश दौरे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, इंदौर से प्रदेशवासियों को देंगे ये सौगात, छात्रों को मिलेगा जबरदस्त फायदा

Amit Shah MP Visit: केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में....

इंदौर, Amit Shah Indore Visit: केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. पीएम राज्य के सभी 55 जिलों में एक साथ कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस का शुभारंभ करेंगे. गृह मंत्री 51 लाख वृक्षारोपण अभियान में भी शामिल होंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और मंत्री कैलाश विजयवर्गीय मौजूद रहेंगे. गृह मंत्री के दौरे को देखते हुए इंदौर शहर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं. कई रूटों को डायवर्ट कर दिया गया है.

Amit Shah MP Visit:  तय कार्यक्रम के मुताबिक केंद्रीय मंत्री शाह दोपहर 12.10 बजे इंदौर पहुंचेंगे

शाह सबसे पहले ‘एक पेड़ मां के नाम’ कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे, जिसके तहत सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के रेवती शूटिंग रेंज के परिसर में रिकॉर्ड 11 लाख पेड़ लगाए जाएंगे. इसके बाद केंद्रीय मंत्री अटल बिहारी कला एवं वाणिज्य महाविद्यालय पहुंचेंगे, जहां वे राज्य के 55 जिलों के लिए 55 उत्कृष्ट महाविद्यालयों का उद्घाटन करेंगे. इस मौके पर गृह मंत्री शाह छात्रों को संबोधित भी करेंगे.

ये सेवाएं भी होंगी शुरू

अमित शाह के इंदौर दौरे के कार्यक्रम के लिए सरकार की ओर से जिला स्तरीय कार्यक्रमों के लिए विधानसभा अध्यक्ष, उपमुख्यमंत्री, मंत्री और राज्यमंत्रियों को नामित किया गया है. ये सभी लोग वर्चुअली कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. गृह मंत्री शाह मध्य प्रदेश हिंदी ग्रंथ अकादमी एवं महाविद्यालय के काउंटर का भी वर्चुअल उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही वह भारतीय ज्ञान परंपरा प्रकोष्ठ का भी उद्घाटन करेंगे. पीएम कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस के छात्रों के लिए बस सेवा की शुरुआत करेंगे.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button